Feel the moments of Life

Feel the moments of life

   ÷=÷=÷=÷==÷=÷=÷=÷=÷=÷=÷÷=
ऐ जिंदगी थम जा तू यही।
जीने का एहसास करने दे,तू मुझे।
आज जो लम्हा है।
क्या पता कल वो लौटकर ,
आये या न आये।
इसलिये जीने का एहसास करने दे,तू मुझे।
ऐ जिंदगी थम जा तू यही।
जीने का एहसास करने दे,तू मुझे।
कल को ना तू जाने।
ना मैं जानू।
क्या पता कल आये या ना आये।
इसलिये आज को जीने दे तू मुझे।
ऐ जिंदगी थम जा तू यही।
जीने का एहसास करने दे,तू मुझे।
रुक जा समय तू।
मुझको आज से तू कुछ नया सिखने दे।
ताकि भविष्य को जि सकूँ मैं।
ऐ जिंदगी तू भी आगे बढ़।
और मुझे भी आगे बढ़ने दे।
रूकती नही रफ़्तार समय की।
न थमी मेरी जिंदगी।
ऐ लम्हा थम जा तू,कुछ पल के लिये।
जीने का एहसास करने दे तू मुझे।
ऐ जिंदगी थम जा तू यही।
जीने का एहसास करने दे,तू मुझे।
करने दे तू मुझे,करने दे तू मुझे।
                   जितेंद्र ब्रजवासी की कलम से.....

Note=;दोस्तों आप अपना सुझाव हमैं नीचे comment में send करे।

Comments